Pages

Thursday, 24 January 2013

रिश्ते समस्या समाधान

हम ज्योतिष से संबंधित सभी सेवाओं जीवन में अपने क्षेत्रों के रूप में इस तरह के व्यक्तिगत संबंधों, व्यापार और अधिक करना, सफलता प्रदान करते हैं. आप सवाल पूछने और time.We की सेट स्वचालित अपने सभी प्रश्नों के और वैदिक रूप में कार्य करने के लिए आवश्यक संसाधनों की उम्मीदों turrets भेजने पर जवाब मिल सकता है. गुरुजी आप अपने जीवन के बारे में सब कुछ बताता है. यदि आप शादीशुदा हैं? क्या आप मांगलिक हैं? क्या आप अपनी कुंडली में एक गंजा सर्प दोष है? आपके व्यापार क्यों कम किया गया है? आप एक पेशे क्यों चुनना चाहिए? प्यार या शादी की व्यवस्था? आदि ये सभी बातें अपने कुंडली  में हैं. कृपया हमें और अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें.

यदि आप लोगों की तरह है और पता है कितना आप अपने साथी को प्यार करता है, या आप उससे शादी खुश रह सकते हैं, और आप इन सवालों का जवाब पता है, प्यार के सद्भाव को जानने के लिए चाहते हैं. मुझे पता है कि मैं तुम्हें कितना अपने साथी या पति के लिए प्यार. कृपया हमें और अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें.

वशिकरन के सबसे विविध और पूरा परिणाम देता वशिकरन देवी पूजा लागू कर रहे हैं. सौंदर्य यह है कि कोई प्रतिकूल प्रभाव या वशिकरन हिस्सा. पूर्ण  सुरक्षित है. हम यह लोगों को देवी पूजा के बारे में बहुत उत्साहित हैं कि  जहां विस्तार में सफलता की एक उच्च संभावना है.

आज की दुनिया में, यह आसान करने के लिए एक उपयुक्त साथी नहीं मिल रहा है. यह किसी एक टेबल में एक सुई खोजने के लिए सबसे कठिन माना जाता है. वास्तव में, हम में से कई स्थितियों का सामना करना पड़ा है, जहां रिश्ते ठीक से काम नहीं कर रहा है. लेकिन हम समझते हैं कि एक बार से अधिक क्यों बातें हमेशा इस तरह से किया गया है. हमें यह भी गुस्से में है और समय पर भ्रमित करता है.
जिब्रान खलील जिब्रान सही, हमारे जीवन और प्यार के बीच संबंधों का उल्लेख किया गया है. प्यार परमात्मा और आध्यात्मिक के उच्चतम रूप है. यह भी कहा जाता है कि प्यार भगवान और ईश्वर प्रेम है. यह एक अद्भुत अनुभव है कि किसी को भी हो सकता था. वह देने के लिए और दूसरों को खुशी देने के लिए सिखाया गया था, और बिना शर्त प्यार. तो फिर वहाँ एक  आकर्षण है और शादी हर जगह हो रहा है, प्राचीन काल से हमारी सभ्यता में एक बार से अधिक. प्राचीन वैदिक सभ्यता में और शादी विवाह गंधर्व्वा कि एक साधारण आदमी और एक औरत की पसंद माना जाता है. विवाह गंधर्व्वा  अर्जुन और सुभद्रा उम्र, दुश्ययंत  और शकुंतला के उदाहरण हैं. आधुनिक समय में, प्यार और शादी के लिए जगह ले, भी होगा. प्यार शादी के स्नेह और आकर्षण और आपसी खुशी के आधार पर दो व्यक्तियों का मिलन है. शादी महंगे हैं और आम तौर पर शादी की, हालांकि अपने पूर्वजों के कारणों के लिए उसके खिलाफ थे,
क्या तुम क्यों के बारे में सोचा था, और प्यार की शादी के लिए क्या कारण हो सकता है?

ज्योतिष ग्रहों, प्यार और शादी होने के एक समूह के क्रमचय नहीं है. ज्योतिष जन्म कुंडली बहुत स्पष्ट किया जा सकता है और प्यार के मजबूत शादी की प्रवृत्तियों और प्रवृत्तियों से पता चलता है. अब हम यह भी समझते हैं कि यह सब करने के लिए शादी करने का मतलब है चाहिए.

टावरों और 2 की सभा से पता चलता है 12 से परिवार और घर की खुशी को इंगित करता है कि बिस्तर और बाकी के आनंद. घर भी ऊपर खगोलीय मानकों की जाँच करें. इसके अलावा वरिष्ठ नागरिकों, धर्म या धर्म या न्याय के लिए 9 के टावरों के एक घर के लिए देख रहे हैं. अगर दर्द, राहु, शनि, 9 वरिष्ठ नागरिकों के घर में है और इसलिए है, पुराने पार या धार्मिक शादी के खिलाफ जाने के लिए तैयार हो सकता है.
वहाँ क्यों पुरुषों और महिलाओं, और वहाँ के बीच आपसी आकर्षण खगोलीय कारण हैं. ज्योतिष मंगल ग्रह महिलाओं के यौन जीवन का विस्तार कर रहा है और वीनस का मतलब है कि लोगों के यौन जीवन. यदि आप महिलाओं की कुंडली में मंगल ग्रह डाल, निकटतम टावरों में शुक्र की स्थिति के साथ मेल खाता है, आदमी के स्तर पर एक आपसी आकर्षण है. हालांकि, वहाँ 8.6 या दो पत्र में मंगल और शुक्र के 12 निवेश / दृष्टिकोण के साथ नहीं मिलता है या नहीं है कि वे एक दूसरे से नफरत है.


Contact:- +91-9950420009
E-Mail :- Premvivahsolution@gmail.com
Website:-loveguruastrologer.com




No comments:

Post a Comment