Pages

Thursday 24 January 2013

पति और पत्नी समस्या में समाधान



यह एक महिला और उसके पति को तलाक में एक विवाह अंत का एक बड़ा प्रतिशत के लिए एक बहुत जटिल प्रक्रिया होने के बीच संबंध हो सकता है, है क्योंकि लोगों को उनके रिश्ते की गतिशीलता को समझ में नहीं आता है, भले ही व्यक्ति एक बुनियादी ज्ञान ngnito, जुड़ा हुआ है एक ठोस शादी. लेकिन अगर सभी लोग कैसे एक आदमी और एक औरत को एक रिश्ता होने समझते हैं, तो यह एक अच्छी शादी का सबसे अच्छा मौका है.

जब एक समस्या के साथ सामना किया है, उदाहरण के लिए, पुरुषों और महिलाओं दोनों के दृष्टिकोण की पूरी तरह से अलग कोण करने की क्षमता है. महिलाओं को और अधिक करने के लिए अन्य लोगों के साथ इस बारे में बात की संभावना है. सलाह और मित्रों के योगदान. यह असामान्य के लिए महिलाओं को गहराई में इस समस्या के बारे में बात करने के लिए नहीं है.

इसका कारण यह है जब खुद के लिए बात कर रही समस्याओं को सुलझाने में महिलाओं. समस्या की सभी कोणों पर एक नज़र रखना है और अक्सर वे के बारे में कैसे लग रहा है, और लगता है हल किया जा.

दूसरे हाथ पर लोग, शायद समस्या है और अधिक ध्यान. और कुछ कहने के बारे में सोचो. यह असामान्य के लिए किसी समस्या के बारे में सोचने के लिए नहीं है, उदाहरण के लिए, अवधारणा समाधान करने के लिए इसी तरह की है.

आदमी और औरत के बीच संबंध एक समस्या अपने आप में एक समस्या को हल करने में एक बड़ा अंतर है. लगता है कि वह उसकी मौत के बारे में बात कर रहा था, जब वह खुद को समझने की कोशिश की हो सकती है. उन्होंने कहा कि उन्होंने सोचा था कि वह कुछ भी अधिक से चिंतित नहीं है क्योंकि यह खुद के लिए बोलती है. वास्तव में, जब वह उसके सिर में हर समय था और न ही मनाया.

सामान्य में, महिलाओं के लिए चीजें हैं जो जरूरी मदद या सलाह नहीं करना चाहती के बारे में बात करने का मौका है. वे किसी को अपने विचार और विचारों को सुनने के लिए ही नहीं चाहते. क्या होगा अगर किसी को कुछ कहते हैं, यह है क्योंकि वह एक जवाब चाहता है.

जब वह सीने में एक महिलाओं के मुद्दे के बारे में बात करती है या बस अन्य महिलाओं को प्राप्त करने और समर्थन करने में सक्षम होने के लिए वायु आदि निकलने का मार्ग. तुम्हें बताने के लिए क्या अधिकांश के लिए करते हैं, लेकिन केवल सहानुभूति व्यक्त करने के लिए की कोशिश मत करो.

यह माना जाता है कि महिलाओं के लिए क्या करना है के लिए एक व्यक्ति का कहना है कि एक त्वरित, ठीक हो सकता है, और यह बहुत ही उपयोगी था और वह क्या जरूरत है. लेकिन वास्तविकता में, महिलाओं को महसूस कर सकते हैं वे सुनो, नहीं है और बातचीत खत्म करने की कोशिश करने के बजाय.

विशिष्ट व्यवहार हासिल किया जा सकता है आप एक से पहले कुछ भी आप अपने साथी क्या आप उसकी जगह की जरूरत है, और था के बारे में सोच सकते अफसोस कर सकते हैं बंद करने की अनुमति के लिए महत्वपूर्ण है. पति पत्नी के रिश्ते बहुत मजबूत है और इसके लिए खुश है.

Contact:- +91-9950420009
E-Mail :- Premvivahsolution@gmail.com
Website:-loveguruastrologer.com

No comments:

Post a Comment