Pages

Thursday 24 January 2013

व्यापार की समस्या, पैसे की समस्या और परिवार की समस्या



व्यापार के लिए समय - समय पर सभी व्यवसायों को प्रभावित करने वाले मुद्दों. वह एक गूगल खोज है कि इस विषय में 33200000 करने के लिए नेतृत्व लाया. मेरी राय में इस कंपनी है कि लोगों को हल करने के लिए जीत जाता है के मामले में नहीं है, लेकिन इस समस्या है भय उत्पन्न करता है. मान्यता है कि इस अंतर को छोटे भागों में समस्या को तोड़ने में पहला कदम है. पहचान के माध्यम से प्रक्रिया का प्रतिफल के रूप में इस समस्या के लिए एक समाधान के लिए प्रमुख तत्वों पर पाया गया था.

चरण 1: खुद के साथ ईमानदार रहो.

कोई पैसे मतिभ्रम पैदा कर सकता है. यह वास्तव में एक मेडिकल तथ्य नहीं है, लेकिन इससे कोई इनकार नहीं है कि बहुत से लोगों को मुद्रा के खिलाफ धोखे के शिकार हैं. एक व्यक्ति जो अपने जीवन में हर दिन काम करने के लिए कभी नहीं किया है, उदाहरण के लिए जोर देते हैं, हो सकता है कि एक बैंक खाते में पैसे की राशि पूरी तरह से कट नहीं है. ऑफ.

यदि आप वास्तव में पैसे की समस्याओं को हल करने के बारे में गंभीर हैं, और आप अपनी स्थिति में यथार्थवादी हैं. लेकिन कभी कभी सच है निगल करने के लिए मुश्किल है, लेकिन यह पैसे की समस्या को संबोधित करने में पहला कदम है.

चरण 2: त्याग करने को तैयार रहें.



कभी कभी समस्याओं को सुलझाने के बलिदान पैसा या दोनों की आवश्यकता है. यदि समस्या बजट में है, तो हम है कि वह करने के लिए विलासिता की कुछ को दूर करने में सक्षम होना चाहिए स्वीकार ... कम से कम जब तक आप एक स्थिर आय कमाई शुरू करने के लिए एक रास्ता मिल जाए, या एक एक प्रोत्साहन के लिए दिए गए इनाम के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

जानें को बचाने के लिए. इसके बजाय एक टैक्सी लेने के लिए काम करते हैं, और जल्दी उठो. बस या मेट्रो स्टारबक्स hopping. घर पर या काम पर अपनी कॉफी बनाना. कभी कभी छोटी चीजें है कि उनके खर्च के अधिकांश किया जाएगा.

चरण 3: मदद के लिए पूछने के लिए डर नहीं है.

आप पैसे की समस्याओं को हल करने के लिए एक संवेदनशील मुद्दा हो सकता है. हालांकि, वहाँ दूसरों के विचारों की मांग करने में कोई शर्म नहीं है. यदि आप विश्वसनीय वित्तीय आंकड़े की एक परिवार है, और शायद तुम उनमें से एक राय के लिए पूछ सकते हैं.

यदि आप अपने परिवार के साथ अपने वित्त के बारे में बात नहीं करना चाहती पूछना, एक पेशेवर क्यों नहीं? यदि आप बजट में बाधा की वजह से एक पेशेवर किराया नहीं कर सकते, आप व्यापार पत्रिकाओं और / या प्रकाशनों की एक श्रृंखला है कि पैसे के मुद्दों पर ध्यान देने के बजाय करने के लिए संदेश भेजने की कोशिश कर सकते हैं. तुम भी खुद के लिए खोज कर सकते हैं.

एक बात तुम करना चाहिए, हालांकि, दोस्तों के साथ पैसे के बारे में बात करते हैं ... जब तक आपके दोस्त एक भरोसेमंद सलाह और वित्तीय सहायता है. तय अगर वे चुने जाते हैं, जीवन में उनकी वर्तमान स्थिति पता करने के लिए एक तरीका है. कोई है जो से सलाह "बात करने के लिए आता है." चाहते हैं कि आर्थिक रूप से स्थिर है और अनुभव करने के लिए, उन है कि नष्ट कर दिया गया है या गलत निर्णय है जब यह पैसा आता है का समर्थन नहीं है.

पैसे की समस्याओं को सुलझाने, और कई लोगों के माध्यम से जाना. यदि आप एक आदमी गर्म गोली छात्र या अंशकालिक काम है, आपको पता होना चाहिए कि वित्तीय समस्याओं से निपटने के लिए. सब के बाद, हमेशा अपने माता पिता या अपने वित्तीय सलाहकार, अब के बारे में कॉल करने के लिए अपने सारे पैसे समस्याओं.

अगर वहाँ एक मां और एक पिता जो बच्चों के लिए या घर के नियमों की वजह से माता पिता और बच्चों के बीच क्या करता है, संघर्ष और स्वाभाविक रूप से उठता के बीच तनाव है. हम हमारे परिवारों और समस्याओं को हम एक सकारात्मक रास्ते में सामना करना है या हम इसके साथ एक नकारात्मक तरीके से सौदा कर सकते हैं के साथ जाने के लिए चुनते हैं. वहाँ हमेशा एक विकल्प है!

जाहिर है, कोई भी सबसे नकारात्मक भावना के रूप में लोगों से बात करना चाहता है, लेकिन यह हो रहा है, और अक्सर का एहसास नहीं है जब तक नुकसान पहले ही किया है. यदि आप से बचने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ नकारात्मक बातचीत में रुचि रखते हैं, की कोशिश सकारात्मक affirmations का उपयोग करने के लिए परिवार के साथ सौदा करने के लिए याद है कि कैसे इस रिश्ते वास्तव में आप के लिए महत्वपूर्ण है.

सकारात्मक   परिवार के साथ संबंधों में सुधार.

 कुछ सबसे अधिक लोगों को मदद करने के लिए सबसे सकारात्मक में परिवारों की रोजमर्रा की समस्याओं के साथ सामना करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कर रहे हैं. और सकारात्मक  आप में धुन चाहिए, इस का मतलब है कि बयान में कुछ बताना चाहिए और अपने आप में विश्वास है.

इस बयान के बारे में सूचित किया जाना चाहिए को सारांशित कैसे आपको लगता है या परिवार के लिए काम करने की समस्याओं के उपचार होगा. का एक उदाहरण एक सरल लेकिन प्रभावी: "मेरा परिवार और मेरी समस्या हमारे लिए बहुत बड़ा नहीं है," जैसा कि आप देख सकते हैं, यह आसान है! अपने नकारात्मक विचारों पर क्लिक करें और संबंधों और उठता है कि समस्याओं के बेहतर प्रबंधन को मजबूत करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. अगर u इन व्यापार की समस्या, परिवार की समस्या और पैसे की समस्या को हल करना चाहते हैं.  
फोन
Contact:- +91-9950420009
E-Mail :- Premvivahsolution@gmail.com
Website:-loveguruastrologer.com

No comments:

Post a Comment